मेनका गांधी ने इशारे-इशारे में मुस्लिम मतदाताओं को दी चेतावनी! बोलीं- “मुझे वोट दो वरना..”

0

केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने मुस्लिम समाज के मतदाताओं को कथित तौर पर इशारे-इशारे में धमकी भरे लहजे में वोट देने की अपील की है। एक मुस्लिम बाहुल्य गांव में चुनावी सभा करने पहुंची मेनका गांधी ने कहा कि मैं निश्चित रूप से ये चुनाव जीतने जा रहा हूं। लेकिन अगर मुसलमान मुझे वोट नहीं देते हैं और फिर बाद में काम मांगने मेरे पास आते हैं, तो मुझे यह सोचना होगा कि उन्हें नौकरी देने का क्या फायदा है। बता दें कि मेनका गांधी बीजेपी की टिकट पर यूपी के सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं।

File Photo: Reuters

वायरल वीडियो में केंद्रीय मंत्री कथित तौर पर मुस्लिम मतदाताओं से एक हाथ दे और दूसरे हाथ ले वाली बात कर रही हैं। वीडियो में गांधी मुसलमानों से वोट देने की अपील कर रही हैं और कह रही हैं कि अगर वे उन्हें वोट नहीं देंगे तो उनके लिए भी उनके काम करना मुश्किल होगा। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि अगर मैं मुसलमानों के बिना समर्थन के जीतती हूं और उसके बाद वे मेरे पास किसी काम के लिए आते हैं तो मेरा रवैया भी वैसा ही होगा।

टाइम्स नाउ के मुताबिक, मेनका गांधी ने कहा, “मैं जीत रही हूं… लोगों के प्यार और मदद से मैं निश्चित रूप से जीत रही हूं। लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नही लगेगा, फिर इतना मैं बता देती हूं…दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब मुसलमान काम के लिए मेरे पास आता है तो मैं सोचती हूं रहने दो, क्या फर्क पड़ता है…आखिर नौकरी सौदेबाजी की ही तो चीज़ है। बात सहीं है कि नहीं….हम कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हैं। ऐसा थोड़ा ही है कि हम भी सिर्फ देते ही रहेंगे और चुनाव में मार खाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी। और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। जब मैं दोस्ती के हाथ लेकर आई हूं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि चुनाव का जब परिणाम निकलेगा, उसमें 100 वोट या 50 वोट निकलेंगे। उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरे साथ। समझ गए आप लोग। इसलिए जब आप मेरे ही हो तो क्यूं नहीं मेरे ही रहो। बता दें कि बीजेपी ने इस लोकसभा चुनाव में मेनका गांधी और उनके बेट वरूण गांधी की सीटें आपस में बदल दी है। मेनका जहां सुल्तानपुर से मैदान में हैं, वहीं वरूण गांधी इस बार पीलीभीत से किस्मत आजमा रहे हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here