“मेरे द्वारा ग़लती से फेंकी गई गंदगी आपके मुंह से निकलने वाली गंदगी से कहीं कम थी” वायरल वीडियो में मौजूद शख़्स ने अनुष्का शर्मा को लगाई लताड़

0

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। आईपीएल में वह चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह इन दिनों आराम फरमा रहे हैं। खेल से दूर विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच विराट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में अनुष्का सड़क पर कचरा फेंकने वाले लोगों से नाराज दिख रही हैं, जिसे कोहली ने ट्वीट किया है।

दरअसल, एक लग्जरी कार में बैठे युवक ने सड़क पर खाली बोतल फेंक दी। उस युवक की इस हरकत पर अनुष्का नाराज हो गईं और उनका पारा चढ़ गया। अनुष्का ने उस गाड़ी को रुकवाकर उसमें बैठे युवक को जमकर फटकारा। जब अनुष्का लड़के की इस हरकत पर उन्हें डांट रही थी तभी उनके पति विराट कोहली ने एक वीडियो बना लिया और इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है।

अनुष्का ने गाड़ी में बैठे शख्स से कहा कि आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? आपको सावधान रहना चाहिए और आप इस तरह सड़क पर प्लास्टिक नहीं फेंक सकते हैं। वीडियो में अनुष्का कार में बैठे शख्स से कह रही हैं, ‘आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? आप इस तरह से प्लास्टिक की चीजें इधर-उधर नहीं फेंक सकते। अगर आपको कचरा फेंकना है तो डस्टबिन का प्रयोग करें।’

अनुष्का की फटकार पर शख्स ने किया पलटवार

इस बीच मुंबई के उस लड़के ने अनुष्का शर्मा पर फेसबुक पोस्ट के जरिये पलटवार किया है। फेसबुक पर अरहान सिंह नाम के इस शख्स ने लिखा है कि गलती से उनसे प्लास्टिक की बोतल सड़क पर गिर गई थी। इस पर अनुष्का शर्मा ने उन पर एक सड़क चलते व्यक्ति की तरह चिल्लाना शुरू कर दिया। उनके माफी मांगने के बाद भी अनुष्का ने उनकी नहीं सुनी।

इतना ही नहीं, अरहान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि जो कूड़ा मेरी कार से गलती से बाहर निकला वो अनुष्का के मुंह से निकलने वाले कूड़े से कम था। इसके आगे उन्होंने विराट कोहली के उस वीडियो को शूट करने और ऑनलाइन शेयर करने को भी अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना बताया है।

इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए विराट ने लिखा है, ‘रास्ते में हमें कुछ लोग सड़क पर चकरा फेंकते हुए दिखे। लग्जरी कार में बैठकर भी लोगों के पास थोड़ी सी समझ नहीं है। क्या ये हमारे देश को साफ रखेंगे? अगर आपको कोई ऐसा करते हुए दिखे तो उसके साथ यही कीजिए और सफाई को लेकर जागरुकता फैलाइए।’ हालांकि जब विराट ने इस वीडियो को पोस्ट किया तो कुछ लोग अनुष्का शर्मा को ट्रोल भी करने लगे।

इससे नाराज विराट ने उन्हें भी करारा जवाब दिया और कहा कि जो लोग ऐसा करने की हिम्मत नहीं करते हैं उन्हें ये मजाक लगता है। विराट ने लिखा, ‘ऐसे बहुत से लोग हैं जिनमें इस तरह का साहसी काम करने की हिम्मत नहीं है और वो इस वीडियो का मजाक उड़ाएंगे। आज के दौर में लोगों के लिए सबकुछ मजाक (meme) हो गया है। शर्म की बात है!’

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अकसर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here