ये शख्स गोलगप्पे के पानी को स्वादिष्ट बनाने के लिए करता था टॉइलेट क्लीनर का इस्तेमाल

1

गोलगप्पे खाना किसे अच्छा नही लगता है, लेकिन गोलगप्पे के शौकीन लोगों के लिए ये खबर बहुत ही हैरान करने वाली है। अहमदाबाद से एक ऐसे दुकानदार को गिरफ्तार किया है जो गोलगप्पे के पानी को तीखा और स्वादिष्ट बनाने के लिए उसमे टॉइलेट क्लीनर का इस्तेमाल करता था।

ये शख्स गोलगप्पे के पानी को स्वादिष्ट

आपको बता दें कि, अहमदाबाद नगर निगम के लाल दरवाजा इलाके के पानी पूरी वेंडर के बारे में शिकायत मिली थी कि वह पानी में कुछ मिलाता है। लोगों ने उसके खिलाफ शिकायत भी की है कि वह अपनी गाड़ी गटर के पास खड़ी करता है और बचा हुआ पानी पास की सड़क पर फेंक देता था जिससे सड़क भी ख़राब हो रही थी। इस शिकायत के बाद निगम ने सैंपल लिया और टेस्टिंग के लिए लैब भेजा।

लैब टेस्टिंग के बाद जो सामने आया, वह हैरान करने वाला था। गोलगप्पे के पानी में ऐसा ऐसिड मिला जो टॉइलट क्लीनर में इस्तेमाल किया जाता है। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद स्पेशल कोर्ट में पानी पूरी वेंडर चेतन के खिलाफ मिलावट का केस दर्ज किया गया, वह दोषी पाया गया और उसे 6 महीने की जेल सुनाई गई। जानकारी के अनुसार, इस मामले का खुलासा 2009 में ही हो गया था लेकिन इस मामले की कोई सुनवाई नहीं हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ट्रायल के दौरान आरोपी चेतन ने कहा कि उसे दोषी करार देने के लिए कोर्ट के पास ज्यादा सबूत नहीं हैं और उसे छोड़ दिया जाना चाहिए, लेकिन वकील ने गवाहों और सबूतों के आधार पर दलील दी कि बहुत सारे लोग पानी पूरी खाना पसंद करते हैं और यह उनकी सेहत के साथ खिलवाड़ है।

1 COMMENT

  1. बेईमान गुजराती चायवाले को देखा था… गुजराती गोलगप्पे वाले भी ऐसे ही हैं…! गुजराती बनिए देश और जनता के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here