हैकर ने उसके nude वीडियो को वेबसाइट पर डालने की धमकी दी, उसके बाद जो इस महिला ने किया वो खुद में एक मिसाल है

0
इंटरनेट पर मौजूद एक साइबर हैकर ने तरूणा अश्विनी नामक लड़की के मोबाइल फोन को हैक कर सारी जानकारी, व्यक्तिगत फोटो, वीडियो को इंटरनेट पर डाल कर तरूणा को एक्सपोज़ करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल किया कि अगर तुम मुझे खुश कर दो तो इस मुसीबत से बच सकती हो। लेकिन इसके उलट बिना किसी डर के खुद तरूणा ने उस हैकर के ईमेल को नेट पर सार्वजनिक कर दिया।
तरूणा अश्विनी ने फेसबुक पर पोस्ट डालते हुए लिखा की एक हैकर जिसने मेरे मोबाइल से व्यक्तिगत फोटो और वीडियो जो मेरे बॉयफ्रेंड के साथ है को सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए खुद को खुश करने की शर्त मेरे साथ रखी है वरना वो मेरे सारी तस्वीरों और वीडियो को इंटरनेट पर सार्वजनिक कर देगा।
3
धमकी देते हुए उसने लिखा मैंने तुम्हारे सारे दोस्तों, सोशल मीडिया फें्रड, परिवार और रिश्तेदारों, साथ में काम करने वाले लोगों के कांटेक्ट एक्सेस कर लिए है। अगर तुम मुझे खुश कर दो तो इस शर्मिन्दगी से बच सकती हो।
अपने सभी फोटोज और वीडियो के लीक होने की धमकी मिलने के बाद तरूणा ने बेहद बहादुरी भरा कमद उठाते हुए खुद उसके सभी ई-मेल्स को फेसबुक पर सार्वजनिक कर दिया। धमकी देने वाले ने लिखा था अगर तुम पुलिस तक जाती हो तो ये मुमकिन नहीं कि पुलिस मुझ तक पहुंचे क्योंकि मैं तुमसे 1000 मील दूर रहता हूं।
Support honest journalist and advertise with us
Support honest journalist and advertise with us
तरूणा मुम्बई की रहने वाली है लेकिन फिलहाल मेरीलेंड उनकी लोकेशन हैं। जबकि उनके जानकारी को हैक करने वाला भी मुम्बई में तरूणा को पहले से ही पहचाने की बात कहता हैं।

इंटरेनट पर तरूणा द्वारा इन ई-मेल्स को सार्वजनिक करने के बाद हजारों लोगों ने शेयर किया जबकि इंडिया टुडे की खबर के अनुसार मुम्बई पुलिस ने तरूणा को औपचारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा है।

 1-1

2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here