…जब स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी लेते हुए बोला शख्स- ‘आएगा तो मोदी ही’, अभिनेत्री ने ऐसे किया पलटवार

0

अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों लोकसभा चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं। स्वरा भास्कर बीते द‍िनों ब‍िहार के बेगूसराय में कन्हैया कुमार और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी मार्लेना के चुनाव कैंपेन में बिजी हैं। इसी बीच, स्वरा का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर स्वरा ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है।

स्वरा भास्कर

तीन सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्वरा के साथ सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करता है और कहता है, ‘मैम आएगा तो मोदी ही।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है।

उन्होंने इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए लिखा, एक व्यक्ति ने एयरपोर्ट पर मेरे संग सेल्फी लेने की जिद की और मैं किसी की पॉलिटिक्स के आधार पर उनके साथ सेल्फी लेने से इनकार नहीं करती हूं। उसने चुपके से यह वीडियो शूट कर लिया। स्वरा भास्कर ने आगे लिखा, घटिया और चालाकीपूर्ण हरकत भक्तों का ट्रेडमार्क है। इसलिए हैरान नहीं हूं। लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे खुशी मिलती है।

बता दें कि इन द‍िनों स्वरा भास्कर चुनावी रैल‍ियों में जोरदार प्रचार करते नजर आ रही हैं। स्वरा सीपीआई के बेगूसराय से कैंडिडेट कन्हैया कुमार, दिल्ली में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी मार्लेना के लिए भी चुनाव प्रचार कर चुकी हैं। मालूम हो कि स्वरा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विरोधी हैं। समाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाली स्वरा और अपनी राजनीतिक विचारधारा का भी खुलकर समर्थन करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here