चलती ट्रेन में फिसला शख्स का पैर, दौड़ते हुए आई महिला सिपाही ने जान पर खेलकर बचाई जान; रेल मंत्रालय ने शेयर किया वीडियो

0

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की एक महिला सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, इस महिला सिपाही ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसकी वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

चलती ट्रेन

वायरल वीडियो में विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन का है, जहां पर चलती ट्रेन के नीचे गिरते वक्त शख्स को महिला सिपाही ने बचा लिया। महिला सिपाही के इस कारनामे से लोग काफी खुश हैं और जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को रेल मंत्रालय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है और साथ ही महिला सिपाही की तारीफ भी की है।

रेल मंत्रालय ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, “सर्वप्रथम मानवता की सेवा करना: विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन पर मेरी सहेली टीम की एक सतर्क आरपीएफ महिला कांस्टेबल ने एक यात्री को चलती ट्रेन के नीचे गिरने से बचाया। इस प्रकरण को आरपीएफ कर्मियों के शरीर पर लगे कैमरे से कैद किया गया।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग महिला सिपाही की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि, यह वाक्या उस वक्त हुआ जब एक शख्त चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था और तभी अचानक उसका पैर फिसल गया।

वीडियो में दिख रहा है कि, शख्स को फिसलते देखकर अचानक महिला सिपाही वहां पहुंची और उसने दूसरे सिपाहियों के साथ मिलकर उस शख्स को अपनी ओर खींचकर उसकी जान बचा ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here