जम्मू-कश्मीर: पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला के घर जबरन घुसे शख्स को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

0

शनिवार(4 अगस्त) की सुबह नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के घर में जबरन एक शख्स अंदर तक घुस गया। हालांकि सुरक्षाबलों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घुसपैठ करने वाले शख्स को मार गिराया। शख्स की पहचान मुरफास शाह के रुप में हुई है और वह पुंछ का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, शख्स पूर्व मुख्यमंत्री के घर में मुख्य रास्ते से अंदर आया था।

file Photo Credit: Nissar Ahmad/The Hindu

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक मीडिया से बात करते हुए जम्मू रेंज के आईजी एसडी सिंह जमवाल ने बताया, ‘पूर्व सीएम फारूख के घर में पुंछ के रहने वाले मुरफास शाह द्वारा जबर्दस्ती घुसने की कोशिश की जा रही थी। वह एक एसयूवी में आया और वीआईपी गेट से अंदर घुस गया। वह निहत्था था। मामले की जांच की जा रही है।’

बता दें कि शनिवार(4 अगस्त) की सुबह पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के घर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कार सवार जबरन उनके घर में घुस कर तहस-नहस करने की कोशिश करने लगा। लेकिन उनके घर में मौजूद सुरक्षाबलों ने जबरन कार घुसाने की कोशिश कर रहे शख्स को रोकने की कोशिश की और जब वह नही रुका तो सुरक्षाबलों ने उसे गोली मार दी।

बता दें कि फारूक अब्दुल्ला का घर जम्मू के भटिडीं इलाके में है। ख़बरों के मुताबिक, जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त पूर्व मुख्यमंत्री घर पर मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है कि इसमें एक सुरक्षा कर्मी भी घायल हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here