VIDEO: मां के साथ मेला घूमने आई बच्ची के साथ शख्स ने की गंदी हरकत, कैमरे में कैद हुई करतूत

0

देश में आज भी महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, यहां मासूम बच्चियां घिनौने अपराधों का शिकार हो रही है। इसी बीच, एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, भरे बाजार में एक शख्स एक बच्ची के साथ  खुलेआम छेड़छाड़ कर रहा।

पत्रिका.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल हो रहा यह वीडियो पश्चिम बंगाल के हुगली के चिंसुरा की है। विडियो में एक अधेड़ उम्र का शख्स मेले में अपनी मां के साथ खड़ी एक नाबालिग लड़की के साथ पीछे से अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है। यह शख्स एक, दो नहीं बल्कि वह बार ऐसी हरकत करती हुआ दिख रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है कि, जहां ये शख्स लड़की को पीछे से गंदे ढंग से छूने की कोशिश कर रहा है, वहां काफी भीड़ भाड़ है। पहले तो बच्ची उसकी हरकत को समझ नहीं पाती, लेकिन जैसे ही उसे अहसास होता है। वह अपनी मां से इस बारे में कहती है, तो मां उसे उसे उस जगह से हटा देती है।

शख्स की इस शर्मनाक हरकत का किसी युवक ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने पश्चिम बंगाल सरकार और पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की हैं।

पत्रिका.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, हुगली के चंदननगर के पुलिस कमिश्नर अजय कुमार का कहना है कि वीडियो के जरिए आरोपी की पहचान की जा रही है और जल्द ही उसे अरेस्ट कर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

देखिए वीडियो :

Caught on cam: Pervert touches a minor girl inappropriately. Share this to help the cops nab this man

Caught on cam: Pervert touches a minor girl inappropriately. Share this to help the cops nab this man

Posted by MumbaiMirror.com on Thursday, June 7, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here