इस शख्स से अपने शरीर पर बना टैटू बेचा, मरने के बाद निकाल ली जाएंगी शरीर से खाल

0

युवाओं में टैटू का क्रेज़ लगातार बढ़ रहा है आप लगभग हर तीसरे व्यक्ति के हाथ, गर्दन और पीठ पर टैटू देख सकते हैं। आपने बहुत से ऐसे लोग देखे होगें जिसके शरीर पर टैटू बने रहते है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि, शरीर पर बना टैटू बिक भी सकता है नही न। लेकिन टिम स्टीनर नाम के एक शख्स ने एक कला-प्रेमी को अपनी पीठ पर बना हुआ टैटू बेच दिया है।

इस शख्स से अपने शरीर पर बना टैटू बेचा

यह कला-प्रेमी चाहे तो मरने के बाद बाद उसकी पीठ की खाल को निकलवा भी सकता है। इस टैटू को टिम ने जर्मनी के रिक रेनकिंग को बेच दिया था। टिम को रकम का 40 फीसदी हिस्सा मिला था, अब इस टैटू के खरीददार आर्ट गैलरियों में इसका प्रदर्शन करते हैं। टिम को वहां शर्ट उतारकर खड़े रहना पड़ता है। सौदे की एक शर्त के अनुसार, मरने के बाद टिम की खाल निकाल ली जाएगी। फिर खाल के जिस हिस्से पर वो टैटू बना है, उसे फ्रेम किया जाएगा और उसे आर्ट गैलेरीज में प्रदर्शित किया जाएगा।

बता दें कि, टिम ने करीब दस साल पहले बेल्जियम के मशहूर टैटू आर्टिस्ट विम डेलवोए से पीठ पर एक टैटू बनवाया था। विम सुअरों की विवादित चित्र बनाने के लिए काफी चर्चित रहे हैं। टिम का यह टैटू मेक्सिकन स्टाइल में बनाया गया था, जिसमें एक खोपड़ी और गुलाब था और इसके बीच में कमल के फूलों से खेलते हुए बच्चे दिखाए गए थे। इस टैटू को बनाने में तकरीबन 40 घंटों का समय लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here