ये शख्स रात में टीवी ऑन करते ही चंद मिनटों में बन गया करोड़पति

0

करोड़पति बनने का सपना हर किसी का होता, लेकिन क्या कोई रातों रातों करोड़पति बन सकता है नही न लेकिन अगर कोई आपसे कहें कि वो इंसान कुछ ही मिनटों में करोड़पति बन गया तो आप अचंभित होंगे। तो आइए आज हम आपको एक ऐसे हि शख्स से मिलवाने जा रहे है जो चंद मिनटों में करोड़पति बन गया। जी हां ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में एक शख्स को चंद मिनटों में ही 13.45 करोड़ रुपये मिल गए।

ये शख्स रात में टीवी ऑन करते ही
दरअसल, मेलबर्न के शख्स ने स्थानीय दुकान से लॉटरी के टिकट खरीदे थे। एक रात अचानक उसकी नींद खुली और टीवी देखने की उसकी इच्छा हुई और जब उसने टीवी ऑन किया तो उसपर लॉटरी के नंबर बताए अनाउंस किए जा रहे थे। तभी टीवी स्क्रीन पर विजेता के रूप में वह नंबर फ्लैश हुआ जो उसके लॉटरी के टिकट पर दर्ज था। इस टिकट से उस शख्स ने 10 लाख डॉलर जीत लिए थे।

हेराल्ड सन के मुताबिक वह शख्स अपनी जीत की खुशियां ही मना रहा था तभी टीवी स्क्रीन पर एक और नंबर फ्लैश हुआ। उसने उस नंबर को गौर से देखा तो वह उसके खरीदे दूसरे लॉटरी के टिकट से मेल खा रहे थे। इस तरह चंद मिनटों में ही उसने 10 लाख डॉलर और जीत लिए।

पल भर में करोड़पति बने शख्स ने बताया कि वह इन पैसों से दुनिया की सैर करेगा। वह अब बस लॉटरी के पैसे मिलने का इंतजार कर रहा है। शख्स का कहा है कि उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके खरीदे गए लॉटरी टिकट से उसे इतने सारे पैसे मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here