मुस्लिम के साथ भागने पर लड़की के परिजनों ने युवक के पिता की पीट-पीटकर की हत्या

0

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवती के साथ भागने वाले एक लड़के के 45 वर्षीय पिता की लड़की के परिवारवालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनंत देव ने मंगलवार (12 जुलाई) को बताया कि जिले के रसूल गांव में शकीर को अगवा कर लिया गया और उसकी हत्या कर दी गई।

Also Read:  मुआवजे के लिए दिल्ली की सड़कों पर भटक रहा शहीद मनदीप सिंह का परिवार, PM मोदी से मांगी मदद
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

युवक के पिता की हत्या के बाद हत्यारों ने उसके शव को फेंक दिया और बाद में बुधवार(12 जुलाई) को यह बरामद हुआ। बताया जाता है शकीर के बेटे का रियासत नाम के शख्स की बेटी के साथ प्रेम संबंध था और तीन जुलाई को वह उसके साथ भाग गया था।

Also Read:  बकरीद के दिन शिया-सुन्नी की एकता का मिसाल बनेगा राजधानी दिल्ली और लखनऊ

एसएसपी ने बताया कि लड़की के पिता सहित छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 364 (अपहरण और हत्या के लिए अगवा करना) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। गांव में एहतियाती तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि इन दिनों देश के अलग-अलग राज्यों में भीड़ द्वारा लगातार हमले और हत्याओं का दौरा जारी है। इन हमलों को लेकर हर कोई अपने-अपने तरीके से विरोध दर्ज करा रहा है। पिछले दिनों दिल्ली में 28 जून को जंतर-मंतर पर लोगों द्वारा विरोध-प्रदर्शन किया गया, जिसमें हजारों लोग शामिल हुए थे। ‘नॉट इन माइ नेम’ शीर्षक से यह प्रदर्शन किया गया।

Also Read:  मुसलमानों के खिलाफ बढ़ती हिंसा के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ता शबनम हाशमी ने लौटाया अपना पुरस्कार

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here