बीच सड़क पर लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर को शख्‍स ने किया KISS, वीडियो वायरल

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बीच सड़क पर लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक शख्स पीछे से आकर महिला रिपोर्टर को किस (KISS) कर लेता है।

लाइव रिपोर्टिंग

दरअसल, अमेरिका के शहर लुईसविले में बीच सड़क पर एक महिला पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग कर रही होती है, इसी दौरान पीछे से आकर एक शख्स पत्रकार को सरेआम किस (Kiss) कर लेता है। शख्स के इस हरकत के बाद महिला रिपोर्टर घबरा जाती है। एंकर ने उसको संभाला और किसी भी तरह बुलेटिन को सफल तरीके से ऑन एयर किया गया। लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला Wave3 न्यूज चैनल की पत्रकार है और उसका नाम सारा रिवेस्ट है। महिला रिपोर्टर ने किस करने वाले शख्‍स की पहचान की और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया।

महिला पत्रकार ने ट्विटर पर घटना की निंदा करते हुए लिखा, ‘3 सेकंड का फेम मिल गया आपको। क्या होता अगर आप मुझे टच ही नहीं करते। धन्यवाद।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि काले रंग की शर्ट पहना एक शख्स हंसते हुए कैमरे के सामने आता है और सारा को किस कर देता है। सारा पलटकर कहती हैं, ‘यह ठीक नहीं है…’

रिपोर्टर को टच और किस करने वाले शख्‍स का नाम एरिक गुडमैन है। केस दर्ज होने के बाद उसने रिपोर्टर को माफीनामा भेजा। लेकिन उससे पहले सारा यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करा चुकी थीं। उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा, ”जिस शख्स ने मुझे छुआ और किस किया, उसका नाम एरिक गुडमैन है। उस पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है। आज (26 सितंबर) उसने माफीनामा लिखा। मैं उसे चैनल में पढूंगी।”

माफीनामें में एरिक ने लिखा, ‘जहां आप रिपोर्टिंग कर रही थीं, उस वक्त मैं वहीं से बैचलर पार्टी करके निकला था। मैंने उस वक्त मजे के लिए ऐसा किया। लेकिन ये बिलकुल ठीक नहीं था। वीडियो देखने के बाद और आपका स्टेटमैंट पढ़ने के बाद मुझे लगता है कि रिपोर्टिंग की जॉब काफी कठिन होती है। मैंने बीच जॉब में आपको परेशान किया। उसके लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं।’

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here