दिल्ली: शराबी बाप ने मासूम बच्ची को पटक-पटक कर मार दिया, फिर नाले में फेंका

0

राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक हैवान पिता ने अपनी डेढ़ साल की बीमार मासूम बेटी को फर्श पर पटक-पटक कर मार डाला। इसके बाद भी उसका दिल नहीं पसीजा और उसने मारने के बाद नाले में फेंक दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना जामिया नगर की है। पुलिस ने बच्ची के शव को नाले से बरामद करने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, गुरुवार (21 सितंबर) को शव मिलने से करीब 56 घंटे पहले पिता ने बच्ची को जामिया नगर में एक नाले में फेंक दिया था। आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के समय नशे में था। बच्ची की मां ने 19 सितंबर की आधी रात को पुलिस को सूचित किया कि उसके पति राशिद जमाल ने बेटी को अगवा कर लिया है और किसी सुनसान जगह पर ले गया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने तीन बच्चों के सामने उसे पीटना शुरू कर दिया था। पत्नी की पिटाई के बाद उसने दो बेटों की पिटाई शुरू कर दी, लेकिन वे वहां से भाग गए। पुलिस के मुताबिक, जिस समय जमाल पत्नी को पीट रहा था, उस वक्त डेढ़ साल की बेटी रो रही थी। बच्ची अक्सर बीमार रहती थी।

जमाल बच्ची के रोने की आवाज से और भड़क गया। जिसके बाद उसने बच्ची को उठाया और कई बार जमीन पर पटका। पत्नी ने उसे ऐसा नहीं करने की गुहार लगाई, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। फिर महिला पड़ोसियों से मदद मांगने के लिए भागी। इसी बीच जमाल बच्ची को लेकर फरार हो गया।

महिला की सूचना पर बच्ची की तलाश शुरू हुई। कुछ घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को ढ़ूंढ निकाला। आरोपी पिता ने बताया कि उसने एक नाले के पास बच्ची को छोड़ दिया था। इसके बाद पुलिस ने दमकल विभाग और एनडीआरएफ की मदद मांगी, जिसके बाद बच्ची का शव नाले में मिला। पुलिस का कहना है कि राशिद ने बच्ची को इसलिए मार दिया कि वह लड़की थी। यह भी पता लगा है कि वह बीमार भी रहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here