हैदराबाद: नदी में डूब गया 24 साल का शख्स और भाई बनाता रहा ‘टिक टॉक’ वीडियो

0

हैदराबाद में एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हैदराबाद के पास एक झील में नहाते वक्त मोबाइल एप ‘टिकटॉक’ पर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे दो लोगों में से एक की कथित रूप से डूबने से मौत हो गई। इस दौरान मृतक युवक का चचेरा भाई उसके नहाने की वीडियो बना रहा था। पुलिस ने गुरुवार को पीटीआई को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि नरसम्हालु (24) मंगलवार शाम झील में गहरे पानी में उतरने से डूब गया। इस दौरान उसका चचेरा भाई प्रशांत नहाने की वीडियो बना रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित को तैरना नहीं आता था। उसे संकट में घिरा देखकर उसके चचेरे भाई ने झील से बाहर आकर स्थानीय लोगों को इस बारे में बताया। स्थानीय लोगों ने उसका शव पानी से निकाला।

घटना से पहले बना वीडियो गुरुवार को वायरल हो गया जिसे दो लोग पानी में मस्ती करते और नाचते नजर आ रहे हैं।बता दें कि मोबाइल एप ‘टिकटॉक’ का क्रेज लगातार बढ़ते जा रहा है। लोग इसमें वीडियो देखना और बनाना काफी पसंद करते हैं। हालांकि, वीडियो बनाते वक्त ऐसी तमाम घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिसमें लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ जाता है।

पिछले महीने कर्नाटक में भी ऐसे ही घटना सामने आई थी जहां टिकटॉक के लिए वीडियो बनाने के दौरान कलाबाजी करते समय रीढ़ की हड्डी टूटने से बुरी तरह से जख्मी हुए एक 23 साल के युवक ने बाद में इलाज के दौरान दमतोड़ दिया था। मद्रास हाई कोर्ट ने एक याचिका पर टिकटॉक को प्रतिबंधित कर दिया था। इस याचिका में दलील दी गई थी कि इस मोबाइल ऐप्प पर अश्लील सामग्री अपलोड की जा रही है। बहरहाल, न्यायालय ने इस पर से सशर्त प्रतिबंध हटा लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here