पार्टी से लौटते वक्त BMW समेत फ्लाई ओवर से गिरा युवक, सगाई के दिन हुई मौत

0

राजधानी दिल्ली के साउथ ईस्ट इलाके में एक दुखद घटना में एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक जिस कार में सवार था वह एक फ्लाईओवर से नीचे गिर गई. घटना शनिवार सुबह 5 बजे हुई, जब युवक अपनी बैचलर पार्टी से घर लौट रहा था। शाम को उसकी सगाई होनी थी।

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि मृतक अभिजीत सिंह पेशे से बिल्डर था और शनिवार को उसकी सगाई होने वाली थी। शुक्रवार की रात उसके दोस्तों ने लाजपत नगर में उसके लिए बैचलर पार्टी रखी थी. पार्टी के बाद आज़ादपुर स्थित अपने घर लौटते वक्त अभिजीत का एक्सीडेंट हो गया।

Also Read:  आंध्र प्रदेश में सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, 10 घायल

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार कार चलाते वक्त अभिजीत ने अपना संतुलन खो दिया और कार लोधी फ्लाईओवर की ग्रिल से टकराकर नीचे गिर गई. कार चलाते वक्त अभिजीत नशे में था या नहीं इसकी पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ही इतना भयंकर हादसा हुआ।

Also Read:  राष्ट्रपति चुनाव: NDA उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करेगी शिवसेना

घटना के तुरंत बाद अभिजीत को मूलचंद अस्पताल ले जाया गया, जहां सिर पर लगी गहरी चोटों की वजह से इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से अभिजीत का पूरा परिवार सदमे में है इस वजह से उनका बयान नहीं हो पाया है। घटना की शाम अभिजीत की उनकी गर्लफ्रेंड से शादी होने वाली थी। मृतक का एक छोटा भाई है जो अमेरिका में पढ़ाई कर रहा है, वहीं उसके पिता भी पेशे से बिल्डर हैं।

Also Read:  दिल्ली : सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी,केजरीवाल सरकार ने लागू की सातवें वेतन आयोग की सिफारिश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धारा 279 (खराब ड्राइविंग) और 304(अ) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा दुर्घटना में किसी अन्य वाहन के शामिल होने के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here