पार्टी से लौटते वक्त BMW समेत फ्लाई ओवर से गिरा युवक, सगाई के दिन हुई मौत

0

राजधानी दिल्ली के साउथ ईस्ट इलाके में एक दुखद घटना में एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक जिस कार में सवार था वह एक फ्लाईओवर से नीचे गिर गई. घटना शनिवार सुबह 5 बजे हुई, जब युवक अपनी बैचलर पार्टी से घर लौट रहा था। शाम को उसकी सगाई होनी थी।

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि मृतक अभिजीत सिंह पेशे से बिल्डर था और शनिवार को उसकी सगाई होने वाली थी। शुक्रवार की रात उसके दोस्तों ने लाजपत नगर में उसके लिए बैचलर पार्टी रखी थी. पार्टी के बाद आज़ादपुर स्थित अपने घर लौटते वक्त अभिजीत का एक्सीडेंट हो गया।

Also Read:  अफगानिस्तान में आर्मी कैंप पर हमला, 50 से ज्यादा सैनिकों की मौत, तालिबान ने ली जिम्मेदारी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार कार चलाते वक्त अभिजीत ने अपना संतुलन खो दिया और कार लोधी फ्लाईओवर की ग्रिल से टकराकर नीचे गिर गई. कार चलाते वक्त अभिजीत नशे में था या नहीं इसकी पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ही इतना भयंकर हादसा हुआ।

Also Read:  एम्स में 5000 नर्सों ने एक साथ लिया आकस्मिक अवकाश, बढ़ी मरीजों की परेशानी

घटना के तुरंत बाद अभिजीत को मूलचंद अस्पताल ले जाया गया, जहां सिर पर लगी गहरी चोटों की वजह से इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से अभिजीत का पूरा परिवार सदमे में है इस वजह से उनका बयान नहीं हो पाया है। घटना की शाम अभिजीत की उनकी गर्लफ्रेंड से शादी होने वाली थी। मृतक का एक छोटा भाई है जो अमेरिका में पढ़ाई कर रहा है, वहीं उसके पिता भी पेशे से बिल्डर हैं।

Also Read:  Only an aam aadmi can save this country from communal leaders: Arvind Kejriwal

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धारा 279 (खराब ड्राइविंग) और 304(अ) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा दुर्घटना में किसी अन्य वाहन के शामिल होने के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here