मुंबई: जूते पर थूक चाटने को किया मजबूर, आहत शख्स ने की खुदकुशी

0

मुंबई से एक ऐसी खबर आई है जो इंसानियत को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, चार व्यक्तियों द्वारा हमला किए जाने और इनमें से एक आरोपी के जूते पर थूक चाटने के लिए मजबूर किए जाने के बाद 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

समाचार एजेंसी भाषा के हवाले नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार (12 फरवरी) को बताया कि पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार रात में दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में एक बाजार के नजदीक चार लोगों ने कासिम शेख पर हमला किया।

बताया गया कि घटना के दौरान एक आरोपी ने अपने जूते पर थूक दिया और शेख को इसे चाटने पर मजबूर किया। अधिकारी ने बताया कि शेख ने हमलावरों के चंगुल से खुद को छुड़ाया, लेकिन अपमान का बोझ सहन नहीं कर पाने के कारण उसने शनिवार सुबह कफ परेड इलाके में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि पुलिस ने शेख के घर से एक कथित सूइसाइड नोट बरामद किया, जिसमें उसने चारों हमलावरों का नाम लिया और इस कदम के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है। अधिकारी ने बताया कि सूइसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने इस्माइल शेख (47), अकबर शेख (35), करिया पावसे (35) और अफजल कुरैशी (44) को शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की एक जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here