जिंदा कारतूस लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुचा शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुचे एक शख्स के पास से .32एमएम बोर का जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने आर्म्स ऐक्ट के तहत युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पहचान मोहम्मद इमरान के रुप में हुई है। गिरफ्तार व्यक्ति का कहना है कि कारतूस गलती से उसके पॉकेट में रह गया था। घटना सोमवार( 26 नवम्बर) सुबह की बताई जा रही है।

अरविंद केजरीवाल
file photo

इमरान ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले मस्जिद के दान के बक्शे में कोई ये कारतूस डाल गया था। इसके बाद उसने निकालकर अपने पर्स में रख लिया था और और बाद में इसके बारे में भूल गया। इमरान मौलवियों के उस समूह में शामिल था, जिसने सीएम केजरीवाल से मुलाकात कर वक्फ बोर्ड की द्वारा उनकी सैलरी में इजाफा करवाने का आग्रह किया था। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि सीएम केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में हाल ही में मिर्च पाउडर फेंक कर हमला किया गया था। जिसके बाद आम आदमी पार्टी(आप) ने बीजेपी पर निशाना साधा था। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा था, ‘केजरीवाल की हत्या’ की साजिश रची जा रही है। इतना ही नहीं सीएम केजरीवाल ने भी कहा था कि उन पर हमला साजिश के तहत किए जा रहे हैं।

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने मिर्ची अटैक के मामले को लेकर दिल्ली विधानसभा में विशेष सत्र भी बुलाया है। कल विधानसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर सुरक्षा के मुदेद पर जमकर भड़ास भी निकाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here