VIDEO: …जब हाईटेंशन इलेक्ट्रिक टॉवर के ऊपर चढ़ गया शख्स, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

0

ओडिशा के ब्रह्मपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार (22 अगस्त) सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक शख्स अचानक हाईटेंशन इलेक्ट्रिक टॉवर के ऊपर चढ़ गया। शख्स को टॉवर पर चढ़ा देख वहां मौजूद रेलवे अधिकारी काफी डर गए।  उस शख्स को मनाने के लिए रेलवे अधिकारियों व कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने यह कदम अपने दोस्त के अलग होने की वजह से उठाया था।

OTV की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स के इस कदम की वजह से वहां अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई थी। लेकिन काफी देर तक कोशिश करने के बाद रेलवे के अधिकारियों ने उस शख्स को बचाने में मदद की और आखिर में सफलता मिल गई। अगर अधिकारियों द्वारा उस शख्स तो बचाने के लिए तत्काल कदम नहीं उठाया गया होता तो बहुत बड़ी घटना हो सकती थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे कर्मचारियों ने तत्काल इलेक्ट्रिक सप्लाई ट्रांसमिशन के तारों को डिस्कनेक्ट करने का फैसला किया। हालांकि इसने ट्रेनों की आवाजाही पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा, लेकिन वे सफलतापूर्वक उस आदमी को बचाने में कामयाब हो गए।

OTV के मुताबिक टॉपर पर चढ़ने के बाद उस शख्स ने बताया कि उसका एक दोस्त गुम हो गया है और वह तब तक टॉवर से नीचे नहीं आएगा, जब तक वह उसे मिल नहीं जाता। वहीं, कुछ अन्य रिपोर्टों के मुताबिक वह अपना बयान बार-बार बदल रहा था। जिससे ऐसा लगता है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर था।

वीडियो में आदमी को टावर पर खड़ा देखा जा सकता है, जबकि अधिकारी उसे नीचे आने के लिए मनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फायर ब्रिगेड टीम के एक सदस्य के मुताबिक उसने बताया कि वह असम का ही रहने वाला है। फिलहाल अधिकारी उसकी मानसिक स्थिति का पता लगाने के लिए चिकित्सा केंद्र भेजने की तैयारी कर रहे हैं।

(देखिए, वीडियो)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here