देहरादून: युवक ने पत्नी और तीन बच्चों को डंडे से बुरी तरह पीटा, दो बच्चों की मौत, बेटी-पत्नी घायल

0

देहरादून के डोइवाला क्षेत्र में मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की डंडे से बुरी तरह पिटाई की जिससे दो बच्चों की मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी व्यक्ति ने पंखे से लटककर खुदकुशी करने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों ने उसे बचा लिया। आरोपी, उसकी पत्नी और उनकी एक बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Indian origin

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मानसिंह उर्फ राम सिंह (45) ने अपनी पत्नी रीना देवी और पुत्र विनय (13), पुत्री भूमिका (11) तथा पुत्री मुस्कान (9) को आज सुबह अपने घर में डंडे से बुरी तरह पीटा। चीखें सुनकर पड़ोसी आरोपी मानसिंह के घर की तरफ दौडे़ और घायलों को अस्पताल ले गए। इस बीच, मानसिंह ने खुद भी पंखे से लटक कर जान देने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसियों ने उसे बचा लिया और उसे भी अस्पताल ले गए।

हालांकि, सिर में गंभीर चोटों के कारण विनय और मुस्कान ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिवार के बाकी सदस्यों का इलाज किया जा रहा है लेकिन उनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। रीना देवी के परिवार वालों ने मानसिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद देहरादून की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने भी क्षेत्र का दौरा किया और पुलिस अधिकारियों से मामले की गहन जांच करने को कहा। प्राथमिक जांच से पता चला है कि मानसिंह के अपनी पत्नी से तनावपूर्ण संबंध थे। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here