हरियाणा: पलवल में मवेशी चोरी के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के पलवल में मवेशी चोरी करने के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने पशु चोरी करने आए शख्स की हाथ-पैर बांधकर मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

file photo

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हरियाणा के पलवल जिले के बहरोला गांव में जानवर चोरी के शक में 2-3 अगस्त की रात में एक आदमी को पीट-पीटकर मार डाला गया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तीन भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है जो मृतक को पीटने में शामिल थे। उनमें से एक गिरफ्तार कर लिया गया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स को तीन लोगों ने हाथ-पैर बांधकर खूब मारा। बताया जा रहा है कि मृतक शख्स दो अन्य लोगों के साथ मवेशी चोरी करने आया था, मगर दो लोग घटनास्थल से भागने में सफल रहे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान व पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बता दें कि, अभी हाल ही में राजस्थान के अलवर में अकबर खान उर्फ रकबर खान नाम के एक युवक की गाय की तस्करी करने के संदेह में कुछ व्यक्तियों के समूह ने कथित रूप से पीट पीट कर हत्या कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here