मध्य प्रदेश में मॉब लिंचिंग: मोर चोरी के आरोप में भीड़ ने शख्स की जमकर पिटाई की, इलाज के दौरान हुई मौत

0

मध्य प्रदेश के नीमच में मोर चोरी के आरोप में भीड़ ने एक बुजुर्ग शख्स की जमकर पिटाई कर दी, जिसकी इलााज के दौरान मौत हो गई। यह घटना नीमच जिले के मनासा तहसील के कुकड़ेश्वर थाना अंतर्गत गांव लसूड़िया आतरी गांव की है।

मध्य प्रदेश
फोटो: सोशल मीडिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नीमच जिले के कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र के गांव लसूडिया आतरी में शुक्रवार की रात (19 जुलाई) गांववालों ने चार लोगों को पकड़ा, जिनपर कथित तौर पर मोर की चोरी का आरोप लगाया गया था। चार में से तीन लोग ग्रामीणों के हाथ से छूट कर भाग गए, जबकि उनमें से एक शख्स को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह जमकर पिटाई कर दी। बाद में उसे गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया गया, जहां थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, उसके पास एक कट्टे में चार मरे हुए मोर बरामद हुए है। कुकड़ेश्वर पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर 10 ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की बारीकी से जांच की जाएगी।

बता दें कि, अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के नीमच जिले में बकरा चोरी करने के आरोप में भीड़ ने तीन युवकों की जमकर पिटाई की थी और उनकी मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here