दिल्ली: अंग्रेजी में बात करने पर पांच लोगों ने युवक की कर दी पिटाई

0
1
राजस्थान
प्रतीकात्मक फोटो

अगर आप धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलना जानते हैं तो आपके लिए हर काम आसान है, लेकिन कभी-कभी यही अंग्रेजी आपके लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है। ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली से आया है, जहां पांच लोगों ने एक युवक इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी, क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ अंग्रेजी में बात कर रहा था।

पशु तस्करी
प्रतीकात्मक फोटो

जी हां, लुटियंस दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में अपने दोस्त से फर्राटेदार अंग्रेजी में बात करने पर 22 वर्षीय एक व्यक्ति की पांच लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार(9 सितंबर) तड़के की है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, नोएडा निवासी वरुण गुलाटी अपने दोस्त दक्ष की कार से अमन को छोड़ने कनॉट प्लेस के एक पांच सितारा होटल में आए थे। दक्ष को छोड़ने के बाद गुलाटी वापस आ रहे थे तो नशे में झूम रहे पांच लोगों ने उन्हें घेर लिया। उन लोगों ने उनसे पूछा कि वह अंग्रेजी में क्यों बोल रहे हैं।

दोनों तरफ से बहस होने लगी और उन लोगों ने गुलाटी पर हमला कर दिया। हमला करने वाले आरोपी एक गाड़ी से भाग निकले, लेकिन पीड़ित ने आरोपियों के गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। नंबर प्लेट के आधार पर तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here