राजस्थान सरकार में मंत्री के बेटे की दबंगई, दोस्तों के साथ मिलकर किया युवक का अपहरण और बुरी तरह पीटा, अस्पताल में भर्ती

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य राजस्थान के अलवर में वसुंधरा सरकार में कैबिनेट मंत्री हेम सिंह भडाना के बेटे सुरेंद्र हितेश और उसके कुछ दोस्तों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्री के बेटे और उसके दोस्तों ने बुधवार शाम करीब 4 बजे शिवाजी पार्क के ब्लॉक-3 में किराए पर रह रहे एक युवक का अपहरण कर उसे बुरी तरह पीटा, युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं, घायल युवक के पिता का कहना है कि कुछ अज्ञात लोग मंत्री को गाली दे रहे थे। जब यह सब वहां हो रहा था, मेरा बेटा वहीं खड़ा था। गाली देने वाले लोग भाग गए लेकिन उन्होंने मेरे बेटे को पकड़ लिया और बुरी तरह पीटा।

घटना की सुचना मिलने के बाद घायल युवक तेज सिंह के परिजन अलवर पहुंचे और मंत्री के निवास के सामने बाड़े बने कमरे में बंधक बनाकर रखे तेज सिंह को छुड़ाकर लाए और इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित युवक के सिर, हाथ, पैर सहित शरीर के हिस्सों में गंभीर चोटें आई है।

ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित युवक के पिता सतीश ने बताया कि उन्हें वारदात की जानकारी उसके बेटे के साथ किराए के मकान में रहने वाले अन्य युवकों ने दी थी। पीड़ित युवक के पिता का कहना है कि वह गाली देने वालों में शामिल नहीं था, वह बेकसूर है।

घटना की सूचना के बाद शिवाजी पार्क थानाधिकारी विनोद कुमार भी घायल युवक से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे, यहां घायल युवक तेज सिंह ने थानाधिकारी को वारदात की रिपोर्ट दी।

वहीं मामला कैबिनेट मंत्री से जुड़े होने के कारण पुलिस अभी इस मामले पर किसी भी तरह का बयान देने से बच रही है। फिलहाल, पुलिस ने अरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here