लॉकडाउन के बीच ट्रक में छिपकर शिमला में अवैध तरीके से प्रवेश करने पर रूसी प्रेमिका के साथ शख्स गिरफ्तार

0

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के रहने वाले एक शख्स को उसकी रूसी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया गया है। इन्हें कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए राज्य भर में लगे कर्फ्यू के बीच शिमला में एक ट्रक में छिपकर प्रवेश करने के दौरान पकड़ लिया गया। दोनों की विधिवत तरीके से शादी करने की योजना थी।

शिमला
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक ओमपति जामवाल ने बताया कि दोनों को चंडीगढ़-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर यहां से करीब 15 किलोमीटर दूर शोघी में गिरफ्तार किया गया। वे उत्तर प्रदेश के नोएडा से कर्फ्यू पास के साथ ट्रक में छिपकर आ रहे थे। वे कुल्लू जिले के र्निमड (युवक के गृहनगर) में पहुंचने पर शादी करने की योजना बना रहे थे।

ट्रक चालक और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया गया। रूसी महिला को ढली के एक सेंटर में क्वारंटीन किया गया है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई है।

बता दें कि, घातक कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए भारत में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। भारत में कोरोना वायरस से 1800 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 53000 से अधिक मामले सामने आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here