दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में महिला वकील के साथ दुष्कर्म के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

0

कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बीच भी देश की राजधानी दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। कोरोना के कहर के बीच दिल्ली में एक महिला वकील के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

दिल्ली

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, निजामुद्दीन क्षेत्र में 23 वर्षीय आरोपी को पीड़िता के घर कथित तौर पर घुसने और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी की पहचान सोनू के रूप में हुई है। आरोपी ने महिला का गला दबाने की भी कोशिश की थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला वकील के घर 17 मई को बालकनी के जरिए घुस आया। उसने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने महिला का गला भी दबाने की कोशिश की लेकिन महिला के चिल्लाने के बाद वह वहां से फरार हो गया।

अधिकारी ने बताया कि महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सोनू की पहचान क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई और गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वह चोरी के कई मामलों में शामिल रहा है।

ख़बरो के मुताबिक, आरोपी सोनू कुमार (23) घर में चोरी के इरादे से घुसा था, लेकिन वहां उसने महिला को अकेली देखकर उसके साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। आरोपी जाते समय घर से महिला का डेबिट कार्ड, केस और कुछ अन्य सामान भी उठाकर ले गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here