दिल्ली: विदेशी महिला से बलात्कार के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार, 11-12 भाषाएं जानता है आरोपी

0

देश की राजधानी दिल्ली के करोल बाग क्षेत्र में एक विदेशी महिला से बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस व्यक्ति को पिछले महीने जयपुर पुलिस ने भी दो विदेशी महिलाओं से राजस्थान की राजधानी में बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

दिल्ली
फाइल फोटो

दिल्ली पुलिस करोल बाग बलात्कार मामले में पूछताछ के लिए आरोपी को जयपुर से राष्ट्रीय राजधानी लेकर आई और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी कोलकाता का निवासी है और वह 11-12 भाषाओं का जानकार है। उसने महिलाओं को अपने साथ ई कारोबार करने के बहाने बहलाया-फुसलाया। जिस महिला से दिल्ली में कथित बलात्कार हुआ, वह ब्रिटेन की निवासी है और वह आरोपी के संपर्क में फेसबुक के जरिए आई थी। वह कुछ महीने पहले भारत आई थी।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सितंबर में 28 वर्षीय एक महिला ने करोल बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी ने राष्ट्रीय राजधानी के एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया। वहीं, जयपुर पुलिस ने कहा कि ब्रिटेन निवासी एक अन्य महिला तथा पुर्तगाल निवासी एक महिला ने दिल्ली के निजामुद्दीन थाने में इस व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई कि उसने उनके साथ जयपुर में बलात्कार किया।

मामले के बारे में जयपुर सदर थाने के प्रभारी पृथ्वीपाल सिंह ने बताया कि निजामुद्दीन थाने से एक मामला जयपुर के विधायकपुरी थाने में और एक मामला सदर थाने में स्थानांतरित कर दिया गया था। जयपुर पुलिस ने बताया कि आरोपी को 30 सितंबर को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here