28 वर्षीय महिला न्यूज एंकर का पीछा करने और अभद्र इशारे करने वाला शख्स गिरफ्तार

0

गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला न्यूज एंकर का पीछा करने ओर अश्लील इशारे करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुजराती न्यूज चैनल की एंकर ने बुधवार को पीछा करने और छेड़खानी करने का केस दर्ज कराया था। एंकर ने आरोप लगाया था कि शख्स ने अपनी कार से उनका पीछा किया और उनकी ओर अभद्र इशारे करके उन्हें परेशान करने की कोशिश की।

गुजरात

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वस्त्रपुर पुलिस ने आरोपी की पहचान नारनपुरा निवासी भवीन पटेल (33) के रूप में की है। शिकायत दर्ज होने के कुछ घंटों के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इन्स्पेक्टर वाई बी जडेजा ने बताया कि आरोपी दवा कंपनियों के लिए बॉक्स बनाने का काम करता है।

एफआईआर के मुताबिक, 28 वर्षीय एंकर मंगलवार शाम को गांधीनगर से अपनी स्कूटी से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। इसी वक्त, उसे एसजी रोड पर छारोड़ी चौराहे पर एहसास हुआ कि एक कार उसका पीछा कर रही है। एसजी रोड पर टीजीबी चौराहे पर भी उसने कार को अपने पीछे पाया। काफी देर तक कार उनके पीछे चलती रही।

डर के मारे उन्होंने अपना रास्ता बदल दिया और मानसी सर्कल की ओर चली गईं। फिर उन्होंने देखा कि कार अभी भी उनके पीछे है। जब वह मानसी सर्कल पर रुक गईं तो कार सवार ने उनकी ओर अभद्र इशारे किए। एंकर ने तुरंत पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस के आने तक आरोपी वहां से भाग गया। रात ज्यादा हो जाने के कारण वह शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन नहीं गई थी।

अगले दिन उन्होंने वस्त्रपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ छेड़खानी और पीछा करने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसर इस खबर में पीड़िता की पहचान छिपाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here