अभिनेत्री को देख गंदी हरकत करने लगा BMW से आया शख्स, आरोपी गिरफ्तार

0

आज जमाना चाहें कितना भी बदल गया हो लेकिन आज भी महिलाओं पर होने वाले शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा।  सड़क हो या ऑफिस महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। ऐसी घटनाएं सिर्फ आम महिलाओं के साथ ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज के साथ भी हो रहीं है, जिसका ताजा मुंबई से सामने आया है। हाल ही में टीवी अभिनेता सुमित राघवन ने ट्वीट कर अपनी पत्नी के साथ हुए हैरेमेंट की बात शेयर की।

सुमित राघवन
फाइल फोटो- सुमित राघवन और उनकी पत्नी चिन्मयी सुर्वे

‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर सुमित राघवन द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत में कहा गया कि एक अज्ञात व्यक्ति उनकी पत्नी के सामने गंदी हरकत कर रहा था। अभिनेता ने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर इसकी जानकारी थी, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और दो घंटे के भीतर ड्राइवर को गिरफ्तार किया।

सोमवार(19 फरवरी) को सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी मुंबई पुलिस को देते हुए लिखा कि, ‘एक सफेद रंग की BMW जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए। ड्राइवर ने ग्रे रंग का सफारी पहना था और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल, विले पार्ले इस्ट के पास खड़ी थी। तभी उसने मेरी पत्नी के सामने गंदी हरकत करना शुरू कर दिया, मेरी पत्नी उसे थप्पड़ मारना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही वह भाग गया। वह सिर्फ उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक ही याद रख पाई।’

शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और जांच शुरू कर दी, सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने दो घंटे में कार ड्राइवर को अपने कब्जे में ले लिया।

अगले ट्वीट में सुमित ने पुलिस का धन्यवाद करते हुए लिखा कि, ‘शाम 4.15 बजे मैंने शिकायत दर्ज की थी और महज 2 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ा गया। मुंबई पुलिस और विले पार्ले पुलिस स्टेशन के ऑफिसर्स को सलाम।’ साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि यदि आपके साथ ऐसा कुछ हो तो तुरंत पुलिस के पास जाए और उन्हें इसकी जानकारी दें।

बता दें कि, सुमित टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। सुमीत अक्षय कुमार की फिल्म हॉलीडे में भी साथ काम किया थ। वहीं, उनकी पत्नी ऐक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं। चिन्मयी सुर्वे मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं। जल्द ही सुमीत मराठी फिल्म ‘आपला मानूस’ में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here