शर्मनाक: 3 साल की बेटी के साथ बलात्कार के आरोप में पिता गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 10 में सरस्वती एनक्लेव कॉलोनी में 3 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, बच्ची को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रहीं है।

गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, बुधवार (28 अक्टूबर) की रात को किसी बात पर पति और पत्नी में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की पिटाई कर दी, जिससे नाराज होकर महिला अपने रिश्तेदारों के पास चली गई। इस दौरान वह 1 साल की बच्ची को अपने साथ ले गई जबकि 3 साल वाली को घर पर ही छोड़ गई।

आरोप है कि इस बीच शराब के नशे में धुत्त पिता ने कथित तौर पर अपनी तीन साल की बेटी से रेप किया। मामला प्रकाश में तब आया जब गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे महिला वापस अपने घर लौटी, उस वक्त पति कमरे में नहीं था। अंदर उसने देखा कि उसकी बेटी बेसुध पड़ी थी।

बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया।अस्पताल के डॉक्टरों ने चिकित्सा जांच के बाद यौन हमले की पुष्टि की। यहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि, पीड़िता की हालत गंभीर थी और इसलिए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया। पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी उत्तर प्रदेश के किशनगंज गाँव का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here