कोरोना लॉकडाउन का असर: आगरा में बीच सड़क बिखरा दूध, भूख मिटाने के लिए एक साथ जुटे जानवर व इंसान, वीडियो वायरल

0

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के आगरा से सोमवार को एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो दिल को झकझोर देने वाली है। इसे देखकर आप लॉकडाउन के असर का अंदाजा लगा सकते हैं। इस पूरे घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर पड़े दूध को एक इंसान मिट्टी के बर्तन में भर रहा है और वहीं बगल में कुछ कुत्ते भी इसी दूध को पी रहे हैं।

आगरा

बताया जा राह है कि सोमवार की सुबह आगरा के रामबाग चौराहे पर एक दूध वाले का कनस्तर गिर गया, जिससे पूरा दूध सड़क पर फैल गया। इसे देखकर भूखे इंसान और कुत्ते दौड़े चले आए। एक तरफ जहां कुत्ते इस दूध को पीकर अपनी भूख मिटा रहे थे तो दूसरी तरफ एक भूखा व्यक्ति इसे एक बर्तन में रख रहा था। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया। अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वीडियो को पत्रकार कमाल खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “Lockdown Impact: इंसान और जानवर साथ साथ दूध पीने लगे। आज अगरा के रामबाग चौराहे पर एक दूध वाले की दूध की टंकी गिर गयी।फिर क्या हुआ खुद देखिए।”

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस (कोविड-19) के 43 जिलों में 558 टेस्ट पॉजिटिव आ चुके हैं। आगरा कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा ग्रस्त है। अब तक यहां 138 संक्रमित मरीज सामने आ चुके है। इतना ही नहीं, यहां सर्वाधिक हॉटस्पॉट हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here