दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में झगड़े के बाद व्यक्ति ने कर दी पत्नी की हत्या, किया सरेंडर

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच देश की राजधानी दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने कहा है कि दंपति के बीच झगड़ा होने के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

दिल्ली

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि, “आज दोपहर 12.30 बजे, दक्षिणपुरी इलाके में रहने वाला एक आदमी विजय, अंबेडकर नगर पुलिस स्टेशन में आया और कहा कि उसने अपने घर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जब पुलिस ने उक्त व्यक्ति के घर का दौरा किया, तो उसकी पत्नी कमरे में बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी थी।”

अपराध स्थल और शव के निरीक्षण के दौरान उसकी गर्दन पर गला घोंटने के निशान मिले हैं। पुलिस ने कहा कि लाश को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के शवगृह में रख दिया गया है और विजय को हिरासत में ले लिया गया है।विजय पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पूछताछ के दौरान, आरोपी विजय ने खुलासा किया कि रात में उसके और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था और हाथापाई के दौरान उसने उसका गला घोंट दिया था।

बता दें कि, इससे पहले पश्चिमी दिल्ली जिले के पंजाबी थाने की पुलिस चौकी मादीपुर इलाके में हाल ही में बच्चों के भविष्य को लेकर पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ विचार-विमर्श झगड़े में बदल गया था। बात इतनी बढ़ गई की नौबत मारपीट तक की आ गई था, जिसके बाद गुस्से में पति ने पत्नी का कत्ल कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here