उत्तर प्रदेश: शराब खरीदने के लिए पत्नी से मांगे पैसे, नहीं दिए तो पीट-पीटकर कर दी हत्या

0

उत्तर प्रदेश के फरुर्खाबाद जिले से देश को शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। फरुर्खाबाद जिले के बमरुलिया गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी जब उसने शराब खरीदने के लिए उसे अपने गहने देने से इनकार कर दिया। घटना गुरुवार (7 मई) की है।

उत्तर प्रदेश
फोटो: सोशल मीडिया

नवाबगंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए खोज की जा रही है। पुलिस के अनुसार, प्रशांत ने 26 साल की लक्ष्मी देवी से छह साल पहले शादी की थी और दंपति का पांच साल का बेटा और तीन साल की बेटी है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) राकेश कुमार शर्मा ने कहा कि, “प्रशांत शराब का आदी है। वह आमतौर पर बेहोशी की हालत में अपनी पत्नी को पीटता था। प्रशांत अक्सर शराब के लिए अपनी पत्नी से पैसे की मांग करता था। इस बार जब उसने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसने लकड़ी की छड़ी से उसे तब तक मारा जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई। फिर उसने उसकी सोने की बालियां बेच दीं।”

“लक्ष्मी बुरी तरह घायल थी और खून से लथपथ थी और उसने अपनी चोटों के कारण दम तोड़ दिया।” उसके माता-पिता ने नवाबगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। एसएचओ ने कहा, “हमने प्रशांत पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है, उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here