दिल्ली: बच्चों के भविष्य को लेकर शुरू हुआ झगड़ा, पति ने आपा खोकर की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच पश्चिमी दिल्ली जिले के पंजाबी थाने की पुलिस चौकी मादीपुर इलाके में बच्चों के भविष्य को लेकर पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ विचार-विमर्श झगड़े में बदल गया। बात इतनी बढ़ गई की नौबत मारपीट तक की आ गई। जिसके बाद गुस्से में पति ने पत्नी का कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, जिस इलाके में यह घटना हुई है, वह जोन कोरोना पॉजिटिव बहुतायत में मिलने के चलते कंटेनमेंट जोन में डिक्लेयर करके सील किया हुआ है।

Representational photo

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस कंट्रोल रुम के जानकारी मिली थी कि, जेजे कालोनी मादीपुर में पति पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे वहां एक महिला का शव पड़ा मिला। घटनास्थल पर मिले और पुलिस को सूचना देने वाले रईसुल आजम ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी गुलशन को मार डाला है। जिला पुलिस के मुताबिक, आरोपी 34 साल का रईसुल जहांगीरपुरी इलाके में रेहड़ी लगाता है। उसने कुछ समय पहले ही अपने से पांच साल बड़ी गुलशन (39) से शादी की थी। रईसुल और गुलशन दोनो की ही यह दूसरी शादी है।

रईसुल के पहली पत्नी से तीन बच्चे और गुलशन के पहले पति से 6 बच्चे हैं। सभी बच्चे फिलहाल रईसुल और गुलशन के साथ ही एक कमरे के मकान में जैसे तैसे रहकर गुजारा कर रहे हैं। पुलिस ने आगे बताया, घटना वाली तड़के सुबह रईसुल और गुलशन के बीच बच्चों के भविष्य को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी बीच दोनो के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद के बीच में रईसुल आपा खो बैठा। उसने लाठी सिर में मारकर पत्नी गुलशन की हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, चूंकि दोनो की शादी कुछ समय पहले ही हुई है। लिहाजा घटना की एसडीएम जांच भी कराई जा रही है। जिस इलाके में हत्या हुई वो इलाका कोरोना पॉजिटिव मरीजों के कई मामले मिलने के चलते कंटेनमेंट जोन बना हुआ है, इसलिए घटना की सूचना बाकी तमाम संबंधित विभागों को भी दी गयी है।

गौरतलब है कि, राष्ट्रीय राजधानी व्यापक बंद के में 24 घंटे में तीन कत्ल हो गए हैं। इस हत्याकांड से चंद घंटे पहले ही द्वारका जिले के छाबला थाना क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर माता-पिता की घर के अंदर ही हत्या कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here