कोरोना वायरस: मणिपुर की महिला पर ‘कोरोना’ कहकर थूकने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

कोरोना वायरस जैसी महामारी के दौरान देश की राजधानी दिल्ली में मणिपुर की रहने वाली एक महिला को ‘कोरोना’ कहकर उसके मुंह पर थूकने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सिरफिरे का नाम गौरव वोहरा (40) है।

मणिपुर

पुलिस ने मुखर्जी नगर थाने में आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया है। घटना 22 मार्च, 2020 की है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 22 मार्च को एक महिला ने थाना मुखर्जी नगर को शिकायत दी। महिला ने शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके मुंह पर एक आदमी ने पान की पीक थूकी है। पान की पीक मुंह पर थूकने से पहले आरोपी ने कहा कि ले, यह कोरोना पीक है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि सिरफिरा आदमी सफेद रंग की स्कूटी पर सवार था। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके इलाके में मौजूद सीसीटीवी फूटेज खंगाले और आरोपी की पहचान हो गई। पुलिस को स्कूटी के नंबर की डिटेल से पूरी जानकारी मिल गई। पता चला कि आरोपी का नाम गौरव वोहरा पुत्र सुरेंद्र किशन वोहरा है, जो मॉडल टाउन थानांर्तगत गुड़ मंडी इलाके का रहने वाला है।

पुलिस ने छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह विवाहित और दो बच्चों का पिता है। आरोपी दिल्ली के ही आनंद पर्वत इलाके में स्थित एक कुकर फैक्टरी में नौकरी करता है। पुलिस ने आरोपी की सफेद रंग की स्कूटी होंडा एक्टिवा भी जब्त कर ली है।

बता दें कि, पीड़ित लड़की की तस्वीर को बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। फोटो शेयर करते हुए मनीष पॉल ने लिखा था, “यह एक-साथ होने का समय है, बेवकूफों की तरह व्यवहार करना बंद करो।”

बता दें कि, कोरोना वायरस के संक्रमण के खौप के चलते दिल्‍ली सहित पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान आवश्‍यक सेवाओं को छोड़कर सभी बंद है। इसका उद्देश्‍य संक्रमण को तीसरे स्‍टेज में जाने से रोकना है। तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते भारत में घातक बीमारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 650 से अधिक तक पहुंच गई है। कोरोना वायरस से भारत में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here