ममता ने राष्ट्रपति से की अपील आडवाणी या राजनाथ बनें प्रधानमंत्री

0

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी जगह एक राष्ट्रीय सरकार बने। इसका हिस्सा मोदी नहीं होंगे। बीजेपी लाल कृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह या अरुण जेटली को पीएम बना सकती है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से ‘देश को अव्यवस्था से बचाने’ की अपील की।

ममता बनर्जी

नोटबंदी के मुद्दे पीएम मोदी से नाराज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग की और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली या गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में एक राष्ट्रीय सरकार बनाने की वकालत की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ममता ने आरोप लगाया कि केंद्र में शासन के नाम पर योजना आयोग को खत्म कर उसे नीति आयोग में बदल दिया और उसमें ऐसे लोग हैं, जो देश को समझते तक नहीं।

ममता ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों को अपने मतभेद भुलाकर देश बचाने के लिए साथ आना चाहिए। वक्त आ चुका है कि राष्ट्रपति दखल दें और देश को बचाएं। मोदी देश की अगुवाई नहीं कर सकते।

आपको बता दे कि नोटबंदी का विरोध कर रहीं ममता बनर्जी के दो सांसदों को पिछले दिनों सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। टीएमसी सांसदों पर रोज वैली चिटफंड स्कैम का आरोप है। ममता बनर्जी का कहना है कि राजनीतिक बदले के तहत गिरफ्तारी हुई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here