मोदी के फैसले पर ममता बनर्जी ने फिर बोला हमला, कहा- लोगों को इस आपदा से बचाइये

0
पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए पुछा कि आप लोगों को इस आपदा से कैसे बचाएगें। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से लोगों को इस आपदा से बचाने के लिए कहते हुए लगातार कई ट्वीट किए और कहा कि सड़कें बंद है, बाज़ार बंद हो गए, प्राइवेट अस्पतालों में मरीज भर्ती नहीं हो पा रहे। लाखों लोग इससे प्रभावित है। हर जगह अराजकता फैल गई है। ये अघोषित अखिल भारतीय हड़ताल की तरह है, उन लोगों के लिए जो खुद काले धन की रक्षा कर रहे है।
ममता बनर्जी
इससे पूर्व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 500 और 1000 रुपये के नोटों को हटाने के केंद्र के फैसले को निर्मम और बिना सोच समझकर लिया गया निर्णय बताया था। ममता ने कहा कि इससे वित्तीय दिक्कतें होंगी। ममता ने इस फैसले को तुरंत वापस लेने की मांग की। ममता ने मोदी सरकार पर विदेश से काला धन वापस लाने में नाकामी से ध्यान हटाने के लिए नाटक करने का आरोप लगाया।
उन्होंने कई ट्वीट करके कहा कि इस कठोर फैसले को वापस लिया जाए। ममता ने कहा, मैं कालेधन, भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त हूं, लेकिन आम लोगों तथा छोटे कारोबारियों के बारे में गहराई से चितिंत हूं। वे सामान कैसे खरीदेंगे? यह वित्तीय अव्यवस्था और आपदा है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अमीरों से विदेश में जमा कालाधन वसूलने का वादा नहीं पूरा कर पाए, इसलिए इस नाकामी से ध्यान हटाने के लिए नाटक किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here