नोटबंदी पर ममता बनर्जी की प्रतिज्ञा-मैं मरूं या जीऊं पीएम मोदी को भारतीय राजनीति से हटा दूंगी

0

नोटबंदी के विरोध पर आज ममता बनर्जी ने बड़ी हुंकार भरते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि आज मैं यह शपथ लेती हूं कि मैं मरूं या जीऊं लेकिन पीएम मोदी को भारतीय राजनीति से हटा दूंगी।

Mamata Banerjee

नोटबंदी को लेकर संसद में एक हफ्ते के हंगामे के बाद विपक्ष आज अपना देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रहा है। जिसके चलते विपक्षी दल अपना विरोध जताने के लिए सड़कों पर उतर आए। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां एक साथ इस मुद्दे को लेकर संसद से लेकर सड़क तक लामबंद हैं।

इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वे उन्‍हें राजनीति से हटाकर रहेंगी।

कोलकाता में नोटबंदी के खिलाफ मार्च के दौरान ममता बनर्जी ने कहा, ”आज, मैं यह शपथ लेती हूं कि मैं मरूं या जीऊं लेकिन पीएम मोदी को भारतीय राजनीति से हटा दूंगी।” बंगाल की सीएम ने कहा कि बाजार, सिनेमा, थियेटर सब पर असर पड़ा है लेकिन उन्‍हें आम लोगों की कोई परवाह नहीं। प्रधानमंत्री अचानक से भगवान की तरह यह फैसला लेकर आए। किसी से नहीं पूछा कि 500 और 1000 रुपये की जरुरत है या नहीं और नोटबंदी का एलान कर दिया।

वाम मोर्चे सहित विपक्षी पार्टियों ने केरल, बंगाल और त्रिपुरा सहित पूरे देश में बंद का आह्वान किया है। सभी विपक्षी दल पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ हैं और फैसले को वापस लेने की मांग कर रहे है। कांग्रेस ने इसे जन आक्रोश दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here