सिंधू की जीत पर थूकना चाहता है ये निर्देशक,आलोचना हुई तो लोगों को बताया पागल भीड़

0

मलयालम फिल्‍मों के निर्देशक सनल कुमार शशिधरन ने ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू पर आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद निर्देशक सनल की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई। रियो ओलंपिक की बैडमिंटन प्रतियोगिता में रजत पदक जीतने वाली सिंधू पर सनल ने लिखा कि वह पीवी सिंधू पर थूकेंगे।
जब पूरा देश सिंधू की ऐतिहासिक उपलब्धि का जश्न मना रहा था तब सनल ने मलयालम में लिखा, ”अभी सब सिंधू की उपलब्धि का जश्‍न मना रहे हैं। अगर मैं इस पर थूक दूं तो क्‍या होगा? इसमें जश्‍न मनाने जैसी क्‍या बात है?

Also Read:  Shah Rukh Khan denies meeting Lalit Modi in London

सोशल मीडिया पर लोगों ने सनल को खूब कोसा। जिसके बाद सफाई देते हुए शशिधरन ने अंग्रेजी में फेसबुक पोस्‍ट करते हुए इसे ‘ब्‍लैक ह्यूमर’ बताया जिसे समझने में लोग नाकाम रहे।

सफाई देते हुए सनल ने लिखा, ”मैं उन लोगों को अपनी सफाई नहीं देना चाहता जो मुझे गाली दे रहे हैं क्‍योंकि मैं अपने बयानों और स्‍टैंड के प्रति पूरी तरह स्‍पष्‍ट हूं। जो लोग मुझे फॉलाे कर रहे थे, वे अच्‍छी तरह समझ सकते हैं कि मैं क्‍या कह रहा था।

Also Read:  Haryana CM Khattar forgets PV Sindhu's name, calls her from K'taka

मेरे लिए पागल भीड़ को समझा पाना बेकार है। जो बिना ये समझने की कोशिश किए बिना कि मैंने क्‍या कहा, मुझे गाली देना और हमले करना जानते हैं। मैं पागल नहीं हूं कि ऐसी महिला की बेइज्‍जती करूं जिसने हमारे पुरुष प्रधान देश में महिलाओं के लिए लड़ी और जीती भी।

Also Read:  Daughters saved India's grace at Rio Olympics: PM Narendra Modi

मैं अपनी देशभक्ति किसी के सामने साबित नहीं करना चाहता लेकिन यह खबर न फैलाएं कि मैंने पीवी सिंधू के खिलाफ कुछ कहा है। यह पूरी तरह आधारहीन और सत्‍य से परे है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here