बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का सनसनीखेज खुलासा, बोलीं- पेट पर अंडा फ्राइ करना चाहता था प्रोड्यूसर

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने सनसनीखेज दावा किया है कि एक प्रोड्यूसर एक बार उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था, ताकि उससे उन्हें उनकी हॉटनेस के बारे में पता चल सके। मल्लिका शेरावत ने यह खुलासा ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया।

प्रोड्यूसर

‘द कपिल शर्मा शो’ में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने इस बात का खुलासा किया कि एक निर्माता उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे ताकि वह दिखा सकें कि मल्लिका कितनी हॉट हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत से पूछा गया, “मल्लिका, हमने आपके बारे में अफवाहें सुनी हैं। मैं आपसे उनकी पुष्टि करना चाहूंगा। ऐसा कहा जाता है कि जब भी किसी न्यूज पेपर पर आपकी फोटो छपती है तो लोग उसमें अपना लंच पैक करते हैं ताकि वह काफी लंबे समय तक गर्म रहे।”

मल्लिका ने कहा कि यह दावा सच है। उन्होंने आगे कहा, “मैं एक फिल्म कर रही थी। उसमें एक गाना था। वह प्रोड्यूसर नौसिखिया लग रहा था, इसलिए समझ नहीं पा रहा था कि किस तरह से दिखाए कि मल्लिका बहुत हॉट हैं। उसने एक कोरियोग्राफर के जरिए अपना विचार भेजा..कि वह मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता है।” इसे सुनकर वहां मौजूद दर्शक चकित रह गए। जब मल्लिका से यह पूछा गया कि क्या वह उस दृश्य को करने के लिए सहमत हो गईं तो अभिनेत्री ने कहा, “मैंने वह दृश्य नहीं किया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here