94 हजार डॉलर किराया नहीं भरने पर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को पेरिस के फ्लैट से निकाला गया

0

कभी बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री कही जाने वाली मल्लिका शेरावत इन दिनों काफी परेशानी में हैं। लंबे समय से फिल्मों से गायब हुई मल्लिका को फ्रांसीसी कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। बता दें कि, काफी वक्त पहले भारत से फ्रांस शिफ्ट हो चुकी मल्लिका और उनके लिव-इन-पार्टनर को कोर्ट ने किराया ना जमा करने पर पेरिस का घर तत्काल प्रभाव से खाली करने को कहा है।

मल्लिका शेरावत
फाइल फोटो- मल्लिका शेरावत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मल्लिका सेहरावत पेरिस के एक रिहायशी इलाके में अपने फ्रांसीसी मूल के लिव-इन-पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती है। मल्लिका पर मकान मालिक का 94 हजार डॉलर यानी की लगभग 59 लाख 85 हजार रुपये किराया बकाया है।

पिछले साल 14 दिसंबर को एक फैसले में अदालत ने इन दोनों को किराया चुकाने को कहा था और कहा था कि किराया ना चुकाने की हालत में इन्हें घर खाली करना पड़ेगा और इनके फर्नीचर जब्त कर लिए जाएंगे।

एनडीटीवी की ख़बर के मुताबिक, मकान मालिक के अनुसार शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड ने 1 जनवरी 2017 से मकान को 6,054 यूरो (लगभग 4 लाख 60 हजार रुपये) प्रति माह पर किराये पर लिया था, लेकिन उन्होंने किराए का भुगतान नहीं किया, केवल 2,715 यूरो का एक ही भुगतान किया।

14 नवंबर को पेरिस की अदालत में सुनवाई के दौरान, उनके वकील ने दोनों की वित्तीय कठिनाई में होने की दलील दी साथ ही उनके वकील ने मल्लिका शेरावत के काम के ‘अनियमित’ प्रकृति पर बल दिया। वकील ने बताया कि मल्लिका को लगातार काम ना मिल पाने की वजह से पैसों की दिक्कत है।

वैसे कोर्ट के फैसले के बाद भी मल्लिको को थोड़ी राहत है क्योंकि फ्रांस में सर्दी के कुछ नियम हैं, जिसके मुताबिक मल्लिका को 31 मार्च तक घर से निकाला नहीं जा सकता है। इसलिए कोर्ट के आदेश के बावजूद भी मल्लिका दो महीने इस घर में रह सकती हैं।

बता दें कि, 40 साल की अभिनेत्री मल्लिका कुछ साल पहले बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती थीं। मल्लिका शेरावत को बड़े पर्दे पर 2016 में आखिरीबार चीनी फ़िल्म ‘टाइम रियाडर्स’ में देखा गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here