कॉमेडियन मल्लिका दुआ ‘उबर’ को बताया भारत की सबसे ‘घटिया’ कंपनी, ड्राइवर ने दी मां-बहन की गालियां

0

कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने कैब प्रोवाइड करने वाली कंपनी ‘उबर’ को सबसे नीच और घटिया करार दिया है। उन्होंने अपने अनुभव को फेसबुक साझा करते हुए बताया कि इस टैक्सी सर्विस को लेने पर उनके साथ क्या हादसा हुआ।

मल्लिका दुआ

मल्लिका दुआ ने फेसबुक पर अपनी गुस्से भरी पोस्ट में ‘उब’र के ड्राइवर चेतन की बदतमीजी को बताया कि जब उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा तो वह चिल्ला-चिल्ला कर मां-बहन की गालियां देने लगा।

मल्लिका ने लिखा, उबर भारत की सबसे घटिया कंपनी है। वह ड्राइवर को नौकरी पर रखने से पहले उनका प्रोफाइल तक चेक नहीं करते। उन्होंने अपनी पुरानी गलतियों से भी कुछ नहीं सीखा। जब मैंने ड्राइवर से एसी का टेंपरेचर बढ़ाने को कहा तो उसके अचानक ब्रेक लगाकर गाड़ी रोकी और मुझे उतरने को कहने लगा।

उसने ट्रिप खत्म की और कहा ‘उतर गाड़ी से, नहीं बढ़ाउंगा एसी’ उबर तुम लोग ऐड में कुछ भी दिखाते हो कि अपनी गाड़ी समझो। ऐसा कुछ भी नहीं है।

मल्लिका ने लिखा हमारी बहुत बहस हुई। उसकी बदतमीजी पर मैं उस पर खूब चिल्लाई। मैंने कहा कि मैं तुम पर एक्शन लूंगी तो उसने मुझे गाली देकर गाड़ी से निकलने को कहा और गाड़ी चलाने लगा। मैं चिल्लाई और गाड़ी रोकने को कहा तो वह मुझे दोबारा गालियां देने लगा।

मल्लिका ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई घटना को बताया। इस पोस्ट के आते ही यह खबर वायरल हो गई। हालांकि अभी तक ‘उबर’ की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here