पेरिस में मल्लिका शेरावत पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, आंसू गैस छिड़ककर मारा

0

पेरिस में बॉलिवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। तीन लोगों ने मल्लिका और उनके लवर साइरिल ऑक्‍जेनफेन्‍स (45) पर 11 नवंबर (शुक्रवार) की रात हमला किया।

डेली मेल की खबर के अनुसार मास्क लगाए हुए यह हमला उनके अपने अपार्टमेंट के ब्लॉक में ही हुआ, उस दौरान दोनों किसी समारोह से लौटकर फ्लैट पर पहुंचे थे। टीवी स्टार किम के साथ जिस फ्लैट में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था वो साइरिल के फ्लैट के पास ही है।

Also Read:  डोनाल्ड ट्रंप वह व्यक्ति नहीं है, जिसे हम अमेरिका का राष्ट्रपति बनाना चाहते हैंः बराक ओबामा

nintchdbpict000282937199

Le Parisien अखबार के मुताबिक अपराधियों ने स्कार्फ से अपने चेहरे को ढ़का हुआ था और बिना कुछ कहे उन्होंने पीड़ितों (मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड) को मारने से पहले उन पर टीयर गैस का स्प्रे किया।

Also Read:  लोगों ने जियो को जबरदस्त समर्थन दिया लेकिन प्रतिद्वंदी ऑपरेटरों ने नहीं: मुकेश अंबानी

पुलिस ने इस मामले में आपराधिक जांच शुरू कर दी है। पुलिस खुफिया अफसरों के साथ मिलकर डकैती के प्रयास को हमले की वजह मानकर जांच कर रही है। जाने माने रियल एस्टेट कारोबारी साइरिल ऑक्‍जेनफेन्‍स ने इस बिल्डिंग में फ्लैट ले रखा है, जहां पर हमला हुआ।

Also Read:  CWC मीटिंग में बोले राहुल गांधी: मोदी सरकार को सत्ता का नशा, असहमति रखने वाले सभी लोगों को वह चुप करा देना चाहते हैं

जनसत्ता की खबर के अनुसार, आधिकारियों ने बताया कि मल्लिका और साइरिल दोनों को मामूली रूप से घायल हुए हैं। जांचकर्ता हमले की वजह का पता लगाने में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि कुछ भी चोरी नहीं हुआ है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए जांच चल रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here