फैमिली कोर्ट कांउसलिंग के लिए पहुंचे अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोड़ा, नहीं हुई सुलह

0

इस साल फरवरी में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने अपने रिश्तों की सभी अटकलों को खत्म कर दिया और दोनो ने बयान में ये साफ कर दिया कि दोनों अलग हो गए हैं।

बांद्रा फैमिली कोर्ट के मलाइका और अरबाज के फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं और सब दोनों की तलाक की बाते कर रहे हैं एक समाचार पत्र के अनुसार, तलाक के कागजात दीवाली के बाद से ही साईन हो गए थे।

Also Read:  पीवी सिंधु, दीपा कर्माकर, साक्षी मलिक और जीतू राय को राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार

406572

मलाइका और अरबाज मंगलवार को फैमिली कोर्ट शादी की काउंसलिंग के लिए पहुंचे। दोनों में से किसी के साथ परिवार का कोई सदस्य नहीं था। अगली काउंसलिंग छह महीने के बाद होगी जिसके बाद दोनों तलाक पर पुर्नविचार कर सकते हैं।
malaika-mos_113016083809

रिर्पोटस की माने तो दोनों की सुलह की बात नहीं बन पाई है। खबर है कि कोर्ट से बाहर आने पर अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया था। लेकिन मलाइका ने इस ऑफर को मना कर दिया था।

Also Read:  महात्मा गांधी पर हरियाणा के बीजेपी मंत्री अनिल विज ने दिया विवादास्पद बयान, कहा गांधी के कारण गिरी रुपये की वैल्यू

ये भी पढ़े-अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर पहली बार मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

दोनों अपने-अपने वकीलों के साथ वहां पहुंचे थे। तलाक की खबरें पहले भी आई थीं। लेकिन इसके बाद दोनों को साथ डिनर करते देखा गया था। कुछ समय पहले बेटे की बर्थडे पार्टी के मौके पर भी मलाइका को खान फैमिली के साथ देखा गया था। इस मौके पर मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं।

Also Read:  अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर पहली बार मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

गौरतलब है कि अरबाज से अलग होने के लिए अर्जुन कपूर को जिम्मेदार भी ठहराया जाता है। कई बार अर्जुन को रात में मलाइका के घर से आते हुए भी देखा गया था। इस वजह से दोनों के रिश्ते की खबरे लगातार आ रहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here