तलाक के लिए मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से मांगा इतने करोड़ का मुआवजा

0

जल्द ही तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग होने जा रही बॉलिवुड की जोड़ी मलाइका अरोरा और अरबाज खान आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों ने तलाक के लिए केस भी फाइल कर दिया गया है।

अब खबरे आईं हैं की मलाइका ने अरबाज से मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रुपये की डिमांड कोर्ट में की है। इस डिमांड को अरबाज ने स्वीकार भी कर लिया है।

मलाइका

हालांकि, अभी कोर्ट ने इनके बेटे अरहान खान की कस्टडी के बारे में कोई फैसला नहीं सुनाया है, लेकिन अरबाज ने अपने बेटे की परवरिश का खर्च उठाने की बात भी कही है। आपको बता दें कि दोनों के बीच कुछ सुलह नहीं हो पाने के बाद कोर्ट ने दोनों को 6 महीने का समय दिया है, जो अगले साल अप्रैल में पूरा हो जाएगा। उसके बाद दोनों को तलाक मिल सकेगा।

दोनों का पहला काउंसिलिंग सेशन बांद्रा फैमिली कोर्ट में दिसंबर में हुआ था।

बता दें कि इस सबके पहले मार्च में अरबाज और मलाइका की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी की गई थी। इसमें कहा गया था कि वह ब्रेक पर हैं। इसमें तलाक का कहीं जिक्र नहीं किया गया था। इसमें कहा गया, हम दोनों ने एक ब्रेक लिया है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन बातों से कुछ और मतलब निकालें। हम अपनी-अपनी जिंदगी के मसलों को सुलझाना चाहते हैं और इसके लिए समय चाहते हैं। लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं और दोनों तलाक ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here