गोवा में विला खरीदने वाली थीं फैशन डिजाइनर माला लखानी, बहन ने शेयर की दिल छू जाने वाली बातें

0

फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके घरेलू सहायक बहादुर की हत्या के मामले में दर्जी राहुल अनवर सहित तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं। फैशन डिजाइनर की हत्या के बाद आरोपियों ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया था। ये तीनों माला लखानी के घर पर स्थित बुटीक में काम करते थे। माला लखानी के बेरहमी से क़त्ल के मामले में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, फैशन डिजायनर माला लखानी की बड़ी बहन आरती ने कहा कि पीड़िता का घरेलू सहायक बहादुर हमेशा उससे कहता था कि ‘‘हम साथ मरेंगे।’’ परिवार के सदस्यों ने बताया कि ग्रीन पार्क में तुलसी क्रीएशन नामक एक बुटिक चलाने वाली माला की योजना डिजायनिंग छोड़ कर मिट्टी के बर्तन बनाने की कला सीखने और गोवा में एक विला खरीदने की थी।

उन्होंने कहा कि बहादुर के शब्द अब लगभग भविष्यवाणी प्रतीत हो रही है। आरती ने कहा, ‘‘बहादुर हमेशा मजाक में कहता था कि वह माला के साथ मरेगा। वह बचपन से हमारे साथ रह रहा था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी गई।’’

बता दें कि 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके 50 साल के नौकर बहादुर की बुधवार देर रात हत्या कर दी गई थी, दोनों का शव दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इंक्लेव इलाके में उसके घर से बरामद किये गये। बहादुर, माला को अपनी बहन की तरह मानता था।

माला लखानी को खुद उनके ही दर्ज़ी राहुल अनवर ने बुधवार को अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर चाकू से हमला करके क़त्ल कर दिया था। माला का घरेलू सहायक बहादुर सिंह उनकी जान बचाने पहुंचा तो आरोपियों ने उसे भी मौत के घात उतार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here