माला लखानी ने अपनी बहन से कहा कि वो बिग्ग बॉस ख़त्म होने के बाद उसे फ़ोन करेंगी, बाद में पुलिस ने बहन को उनकी मौत की खबर दी

0

दिल्ली के डिज़ाइनर माला लखानी के बेरहमी से क़त्ल के मामले में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। माला को खुद उनके ही दर्ज़ी राहुल अनवर ने बुधवार को अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर दिल्ली के वसंतकुंज स्थिर उनके निवास पर चाकू से हमला करके क़त्ल कर दिया था। माला का सिक्योरिटी गार्ड बहादुर सिंह उनकी जान बचाने पहुंचा तो क़ातिलों ने उसे भी मौत के घात उतार दिया था।

माला लखानी

शुक्रवार को माला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसी बीच माली की एक बहन आरती शर्मा ने बताया कि जिस राहुल अनवर ने कुछ पैसों की वजह से उनकी निर्मम हत्या कर दी वो कुछ सालों पहले एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार हो चूका था। आरती ने आगे बताया कि माला ने ही जेल से बाहर निकलने में उसकी मदद की थी।

माला अक्सर अपनी बहन से कहती थी कि राहुल उनका बच्चा है। वो पिछले तीन सालों से माला के साथ काम कर रहा था।

बुद्धवार की रात आठ बजे के बाद आरती की माला से बात हुई थी और उनकी बातचीत तक़रीबन नौ बजकर ५० मिनट तक चली। माला ने ये कहकर फ़ोन रख दिया था वो बिग्ग बॉस के ख़त्म होने के बाद उसे फ़ोन करेगी। लेकिन माला का फिर फ़ोन नहीं आया। देर रात को आरती को पुलिस के ज़रिये माला के क़त्ल के बारे में पता चला।

आरती ने कहा कि माला को अपने चेहरे से बहुत प्यार था और राहुल और उसके साथियों ने उनके चक्र पर चाकू से इतने वार किये थे कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल था। उन्होंने कहा, ‘भला कोई इतना निर्दयी कैसे हो सकता है ?”

राहुल अनवर और उसके दोनों रिश्तेदार रहमत और वसीम ने क़त्ल की रात ही खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here