फवाद के बाद अब माहिरा ने तोड़ी उड़ी हमले पर अपनी चुप्पी

0

उड़ी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन के बाद पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और आतंकी हरकत की सख्त निंदा की।
Mahira Khan
एक फेसबुक पोस्ट में माहिरा ने लिखा है, ‘‘पिछले पांच साल में मैं अदाकारा के रूप में काम कर रही हूं और मेरा मानना है कि मैंने यहां और बाकी जगह अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हुए और अपने देश के सम्मान को बनाए रखने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की.’’ उन्होंने लिखा है, ‘‘एक पाकिस्तानी और दुनिया की नागरिक होने के नाते मैं आतंक के किसी कार्य की सख्त निंदा करती हूं चाहे वह किसी भी सरजमीं पर हो.’’ गौरतलब है कि उरी हमले के मद्देनजर भारत में एक तबका पाक कलाकारों पर पाबंदी लगाने की मांग कर रहा है।

Also Read:  BJP सांसद और मोदी सरकार में मंत्री रह चुके सांवर लाल जाट का निधन

फवाद, माहिरा और अन्य पाकिस्तानी कलाकारों को मनसे ने निशाना बनाया था और उन्हें 48 घंटों के अंदर भारत छोड़ने या जबरन निकाले जाने का अल्टीमेटम दिया था।

इस्से पहले मशहूर पाकिस्तानी गायक शफक्कत अमानत अली ने अपने साथी कलाकारों की चुप्पी पर उनका बचाव किया था। उन्होंने कहा था कि कोई कलाकार अपने देश के ख़िलाफ नहीं सुन सकता, यही वजह है कि पाकिस्तानी कलाकार चुप हैं।

Also Read:  पंजाबः घने कोहरे के कारण सड़क हादसे में 13 शिक्षकों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here