महेश भट्ट ने प्रधानमंत्री पर बोला बड़ा हमला, कहा- मोदी ने खतरनाक हिंदू राष्ट्रवाद के विचारों को बढ़ावा दिया

0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर टाइम पत्रिका के एक आर्टिकल को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। बता दें कि महेश भट्ट बॉलीवुड के उन चुनिंदा फिल्म निर्माताओं में से हैं, जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। महेश भट्ट नरेंद्र मोदी का और उनकी विचारधारा का खुलकर विरोध करते हैं।

मोदी
फाइल फोटो: महेश भट्ट

लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की शानदार जीत के बाद महेश भट्ट ने पत्रकार राना अयूब का एक आर्टिकल शेयर किया जो उन्होंने टाइम पत्रिका के लिए लिखा था। इस आर्टिकल का शीर्षक था- ‘वो चुनाव जिनके चलते करोड़ों लोग डर के साए में हैं।’

इस आर्टिकल में राना ने साफ किया कि एनआरसी पॉलिसी, भीड़ द्वारा गौ रक्षा के नाम पर हत्या और ध्रुवीकरण की कोशिशों के चलते देश में एक बड़ा समुदाय अपने भविष्य को लेकर चिंता में है।

इसी आर्टिकल को शेयर करते हुए महेश भट्ट ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा, “ऐसे दस्तूर को, सुबहे बेनूर को, मैं नहीं मानता, मैं नहीं मानता।” उन्होंने आगे लिखा कि, “मोदी ने खतरनाक हिंदू राष्ट्रवाद के विचारों को बढ़ावा दिया है और यह दूसरे कार्यकाल में और ज्यादा मजबूत होगा।”

गौरतलब है कि महेश भट्ट जल्द ‘सड़क 2’ नामक फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। इस फिल्म में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की अहम भूमिका होगी। यह पहली बार होगा जब आलिया भट्ट और पूजा भट्ट एक साथ काम करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here