महाराष्ट्र कांग्रेस ने NCB पर उठाया सवाल, कहा- कंगना रनौत को ड्रग्स की जांच के लिए क्यों नहीं बुलाया?

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक नोटिस भेजा था, जिसमें उनके घर पिछले साल हुई एक पार्टी की जानकारी मांगी गई है। इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप लगाया गया है। इस मामले पर महाराष्ट्र कांग्रेस ने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा है कि एजेंसी ने आखिर कंगना रनौत को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया।

कंगना रनौत

कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने कहा है कि एनसीबी करण जौहर को तो नोटिस भेज रही है, मगर वह अभिनेत्री कंगना रनौत को क्यों नहीं बुला रही है, जिन्होंने एक वीडियो में खुले आम कहा था कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है, लेकिन न तो उनसे अभी तक इस बारे में कुछ पूछा गया है और न ही नोटिस भेजा गया है।

इसके साथ ही सावंत ने यह भी कहा कि जिस वीडियो पर करण जौहर से जवाब मांगा गया है, वो वीडियो साल 2019 का है और उस समय देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री थे और गृह विभाग संभाल रहे थे। उन्होंने कहा कि आखिर क्यों इस वीडियो की जांच नहीं करवाई गई।

सावंत ने सवाल उठाते हुए कहा कि एनसीबी उन मुद्दों की जांच कर रही है, जिनका सुशांत सिंह राजपूत मामले से कोई संबंध नहीं है, ये सबकुछ केवल महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

पिछले कुछ महीनों में महाराष्ट्र सरकार की सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस ने कई बार सुशांत मामले को उठाया है और उनकी मौत की जांच की स्थिति जानने की मांग की है। सीबीआई जांच के साथ ही एनसीबी भी बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया सांठगांठ के सिलसिले में जांच कर रही है।

बता दें कि, अभिनेत्री कंगना रनौत ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहती हैं। अक्सर वो अलग-अलग मुद्दों पर किए गए अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल के समय में कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के विरोध में काफी ट्वीट किए थे। इस दौरान उन्होंने आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थीं। इसके बाद कंगना रनौत की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here