महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता ने जन्मदिन पर पीएम मोदी को बताया ‘देश का पिता’, ट्विटर पर जमकर हुईं ट्रोल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार (17 सितंबर) को जन्मदिन था, जन्मदिन के मौके पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर तमाम केंद्रीय मंत्री, भाजपा नेता-कार्यकर्ता और विपक्षी दलों के नेताओं ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 69वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। अमृता ने पीएम को बधाई देते हुए अपने ट्वीट में उन्हें ‘देश का पिता’ बता दिया। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही है।

अमृता फडणवीस
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

अपने ट्वीट में सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा, “हमारे देश के पिता नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, जो हमें लगातार समाज की बेहतरी के लिए अथक परिश्रम करने के लिए प्रेरित करते हैं।” बता दें कि, महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी अमृता गृहणी के साथ ही एक बैंकर, प्लेबैक सिंगर और सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं।

हालांकि, उनके इस ट्वीट की जमकर आलोचना भी हो रही है। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि देश के राष्ट्र के पिता केवल महात्मा गांधी हैं और सदा वही रहेंगे। वहीं, कई लोगों ने कहा कि महात्मा गांधी के स्थान पर नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपिता बताना शर्मनाक है।

वरिष्ठ पत्रकार और फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने लिखा, “बापू !!! नेहरु तो पहले ही निपट लिए.. अब आपकी कुर्सी भी ख़तरे में है…।” सपा नेता राजीव रॉय ने लिखा, “महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी ने मोदी को राष्ट्रपिता घोषित किया, जल्दी ही नोटों पर से भी महात्मा गांधी की फोटो हटा दी जायेगी। आप के पति की कुर्सी बनी रहे इसके लिए आप चापलूसी की सारी हदें पार कर सकती है ये तो समझ मे आ गया, पर राष्ट्र की ठेकेदार कैसे बन गई?”

पत्रकार प्रशांत कनौजिया ने लिखा, “नमस्कार अमृता फडणवीस जी मोदी जी आपके पिताजी हो सकते हैं लेकिन अगर आप 5 साल के बच्चे से ‘father of country’ पूछेंगी तो वो यही कहेगा कि महात्मा गांधी। कृपया अपने पिता को देश पर न छोड़ें और बिना चापलूसी के आपके पति को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।” इसी तरह तमाम यूजर्स अमृता फडणवीस के इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here